Sunday 7 June 2015

कृपया मुझे शाहरूख, आमिर, सलमान से तुलना में न लाये



Today Bollywood News
ये तो हम सब जानते है की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। फिल्म की सफलता के लिए जहां कंगना रनौत की जमकर तारीफ हुई, वहीं फिल्म के हीरो माधवन को भी अ की उनको इसका हिस्सा बनाया गया नजरअंदाज किया गया । मनु शर्मा की भूमिका में माधवन जबरदस्त भूमिका में है हैं।
उनकी कोई भी फिल्म हो चाहे छोटी हो या बड़ी या , 3 इडियट्स हो या तनु वेड्स मनु माधवन अपनी हर फिल्म के साथ दर्शकों का दिल में अपना रास्ता बना ही लेते है । यहां तक की उन्हें समीक्षकों की भी तारीफ खूब सुनने को मिलती है। इतना सब कुछ होने के बावजूद भी या यह कह लो दर्शको का इतना प्यार पाने के बावजूद भी माधवन आज तक बॉलीवुड में सुपरस्टार का तमगा नहीं पा सके। अपनी फिल्मों के चुनाव को लेकर चर्चा में रहने वाले माधवन कहते हैं, 'मैं यहां खान्स (सलमान खान, शाहरूख खान, आमिर खान) या किसी और से कंपिटिशन नहीं कर रहा हूं। मेरा विश्वास है कि मुझे सिर्फ अच्छा काम करना है।' मैं सिर्फ मैं हु  आगे पढ़ें >>


0 comments:

Post a Comment